Movierulz TV 2022: HD Tamil, Telugu, Kannada Movies Download illegal website

Spread the love
movierulz tv 2022
movierulz tv 2022

Movierulz TV

Movierulz Tv website के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा। अगर आपने Movierulz, 4movierulz या  3movierulz, movierulz4, movierulz2, movierulz tv के बारे में नहीं सुना तो हम इस लेख में आपको इसके बारे में पूरी तरह अवगत कराएँगे। Movierulz tamilrockers की तरह एक पायरेटेड वेबसाइट है जो की हिंदी मूवीज, movierulz tv telugu , movierulz kannada movie, movierulz malayalam और  english movies की release के साथ ही पायरेसी कर देती है। यह नयी मूवीज को फ्री में अपनी साइट में डाल देती है। इसमें मूवीज को HD Quality में Download कर सकते है।

जिससे की बहुत से लोग जो illegal तरीके से मूवीज देखना चाहते है। movierulz tv वेबसाइट के बारे में सर्च करते रहते है।

Movierulz Tv 2022:

इस साल में भी movierulz ने पहले की तरह काफी नई रिलीज़ मूवीज को अपनी साइट पर डाला है। जिससे की movierulz वेबसाइट पर आने वाले लोगो को new movierulz tamil movies , telugu movies, kannada movies, malayalam movies, हिंदी और इंग्लिश मूवीज देखने को मिले।

अभी इनकी वेबसाइट पर नीचे दी गयी मूवीज 2022 की अपडेट करी गयी है।

  • Atithi Devo Bhava(2022) Telugu Movie
  • 1945 (2022) Telugu Movie
  • Induvadana (2022) HD Telugu Movie
  • Paland tod part 1(2022) Hd Hindi Movie
  • Games of Karma (2022) Hindi Movie
  • Robot part 2 (2022) Hd Hindi Web Series
  • Thalli Pogathey Hd Tamil Movie
  • Lakshya Tamil Movie
  • Udump Malayalam Movie
  • Muddy Malayamal Movie
  • Mersal Kannada movie
  • Raju Kannada medium movie

Movierulz tv Telugu Kannada क्या illegal website है?

Movierulz tv बिलकुल एक illegal वेबसाइट है। जो की मूवीज को रिलीज़ होने पर अपनी वेबसाइट पर डाल देता है। जिससे की फिल्म मेकर्स को हर साल करोड़ो रूपए का नुक्सान होता है। जब लोगों को फ्री में नई मूवी डाउनलोड करके देखने को मिलेगी तो वह थिएटर में जाकर फिल्म को क्यों देखेंगे। इसलिए आपको भी  इस प्रकार की illegal वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए।

सरकार Movierulz tv, movierulz 2, 4 को बंद क्यों नहीं करती ?

आपके मन में अब यह सवाल आ रहा होगा की जब Movierulz tv 2, 4 एक illegal website है तो सरकार इसको बंद क्यों नहीं करती। हम आपको इस पर बताना चाहेंगे की सरकार को जब भी इन वेबसाइट का पता लगा तो सरकार में इन वेबसाइट को बंद कर दिया। लेकिन इन वेबसाइट को बनाने वाले किसी नए domain के साथ बार बार नई वेबसाइट को खोल लेते है। बहुत बार इस बारे में लोगों की गिरफ़्तारी भी हुई है।

यह भी पढ़े : Extramovies : HD Movies Download Illegal Website

Movierulz tv किस नाम से वेबसाइट खोलती है?

Movierulz हर बार अलग domain के साथ नई वेबसाइट खोलती है और लोगों को नयी HD फिल्म download करने के लिए उपलब्ध करवाती है। इसमें Movierulz वर्ड हर बार same ही रहता है। इसमें यह कभी Movierulz 2, movierulz 3, movierulz 4, movierulz ms, movierulz plz, movierulz pz, movierulz pe, movierulz ps, movierulz ds, आदि नामो को जोड़ देता है और नया डोमेन बुक करता है। अबकी बार इनकी नयी वेबसाइट movierulzfree नाम से है।

Movierulz proxy के अलावा लोगों के पास क्या लीगल विकल्प है ?

जी हाँ, Movierulz tv या Movierulz 2 पर proxy के माध्यम से movie देखने के अलावा आप नीचे दिए गए तरीकों से legal रूप से नई movies का आनंद ले सकते है।

  1. Amazon prime
  2. Hotstar
  3. Sony Liv
  4. Netflix
  5. Theatre

अंतिम शब्द:

हम उम्मीद करते है की हमारे द्वारा दी गयी movierulz tv 2022 या movierulz 2, पर जानकारी आपको पसंद आयी होगी। अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते है तो नीचे कमेंट भी कर सकते है।

Disclaimer Movierulz Tv आर्टिकल के बारे में:

Movierulz या Movierulz tv लेख में दिया गया कंटेंट केवल जानकारी के उद्देश्य से है। इसका सम्बन्ध हमारी वेबसाइट (homeremediesfast.com) से बिलकुल भी  नहीं है और न ही हम इन वेबसाइट को प्रोत्साहित करते है। किसी भी मूवी की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है और हम पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करते है। आपको इस तरह की वेबसाइट से बचना चाहिए और मूवी देखने के लिए लीगल तरीके का उपयोग करना चाहिए। अगर आप फिर भी इन वेबसाइट का प्रयोग मूवी देखने के लिए करते है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

3 thoughts on “Movierulz TV 2022: HD Tamil, Telugu, Kannada Movies Download illegal website”

  1. बहुत बहुत धन्यवाद सर , मै आपकी daily reader हूँ….आप बहुत अच्छा लिखते हो और सभी पोस्ट में काफी helpful जानकारी देते है …thank you sir

Comments are closed.

close