Movierulz

Movierulz 2020: HD Movies Download illegal website


Movierulz
Movierulz

Movierulz website:

Movierulz hd website  के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा। अगर आपने Movierulz, Movierulz ac या  Movierulz2 के बारे में नहीं सुना तो हम इस लेख में आपको इसके बारे में पूरी तरह अवगत कराएँगे। Movierulz tamilrockers की तरह एक पायरेटेड वेबसाइट है जो की हिंदी मूवीज , telugu movies , kannada movies और  english movies की release के साथ ही पायरेसी कर देती है। यह नयी मूवीज को फ्री में अपनी साइट में डाल देती है। इसमें मूवीज को HD  क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है।

जिससे की बहुत से लोग जो illegal तरीके से मूवीज देखना चाहते है। movierulz वेबसाइट के बारे में सर्च करते रहते है।

Movierulz 2020:

इस साल 2020 में भी movierulz ने पहले की तरह काफी नई रिलीज़ मूवीज को अपनी साइट पर डाला है। जिससे की movierulz वेबसाइट पर आने वाले लोगो को नई तेलुगु मूवीज , तमिल मूवीज, कन्नड़ मूवीज, हिंदी और इंग्लिश मूवीज देखने को मिले।

अभी इनकी वेबसाइट पर नीचे दी गयी मूवीज 2020 की अपडेट करी गयी है।

  • Aarya(2020) HD Hindi Movie
  • Kasak part 3(2020) Hindi Movie
  • Lalbazar(2020) HD Hindi Movie
  • Chaman bahar(2020) Hindi Movie
  • Penguin(2020) Telugu Movie
  • Bheesma(2020) Telugu Movie
  • The Captive Nanny(2020) English Movie
  • Dads(2020) English Movie
  • Wasp Network(2020) English Movie
  • Babyteeth(2020) English Movie

Movierulz torrent क्या illegal website है?

Movierulz torrent बिलकुल एक illegal वेबसाइट है। जो की मूवीज को रिलीज़ होने पर अपनी वेबसाइट पर डाल देता है। जिससे की फिल्म मेकर्स को हर साल करोड़ो रूपए  का नुक्सान होता है। जब लोगों को फ्री में नई मूवी डाउनलोड करके देखने को मिलेगी तो वह थिएटर में जाकर फिल्म को क्यों देखेंगे। इसलिए आपको भी  इस प्रकार की illegal वेबसाइट से दूर ही रहना चाहिए।

सरकार Movierulz 2 को बंद क्यों नहीं करती ?

आपके मन में अब यह सवाल आ रहा होगा की जब Movierulz 2 एक illegal website है तो सरकार इसको बंद क्यों नहीं करती। हम आपको इस पर बताना चाहेंगे की सरकार को जब भी इन वेबसाइट का पता लगा तो सरकार में इन वेबसाइट को बंद कर दिया। लेकिन इन वेबसाइट को बनाने वाले किसी नए domain के साथ बार बार नई वेबसाइट को खोल लेते है। बहुत बार इस बारे में लोगों की गिरफ़्तारी भी हुई है।

यह भी पढ़े : Extramovies 2020: HD Movies Download Illegal Website

Movierulz किस नाम से वेबसाइट खोलती है?

Movierulz हर बार अलग domain के साथ नई वेबसाइट खोलती है और लोगों को नयी HD फिल्म download करने के लिए उपलब्ध करवाती है। इसमें Movierulz वर्ड हर बार same ही रहता है। इसमें यह कभी Movierulz 2, movierulz com, movierulz ac, movierulz ms, movierulz plz, movierulz pz, movierulz pe, movierulz ps, movierulz ds, आदि नामो को जोड़ देता है और नया डोमेन बुक करता है। अबकी बार इनकी नयी वेबसाइट movierulzfree नाम से है।

यह भी पढ़े : Best True Love Story in Hindi | प्यार की सच्ची कहानी हिंदी में

Movierulz proxy के अलावा लोगों के पास क्या लीगल विकल्प है ?

जी हाँ, Movierulz com या Movierulz 2 के अलावा आप नीचे दिए गए तरीकों से legal रूप से नई movies का आनंद ले सकते है।

  1. Amazon prime
  2. Hotstar
  3. Sony Liv
  4. Netflix
  5. Theatre

अंतिम शब्द:

हम उम्मीद करते है की हमारे द्वारा दी गयी movierulz या movierulz 2 पर जानकारी आपको पसंद आयी होगी। अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते है तो नीचे कमेंट भी कर सकते है।

Disclaimer Movierulz आर्टिकल के बारे में:

Movierulz या Movierulz 2 लेख में दिया गया कंटेंट केवल जानकारी के उद्देश्य से है। इसका सम्बन्ध हमारी वेबसाइट (homeremediesfast.com) से बिलकुल भी  नहीं है और न ही हम इन वेबसाइट को प्रोत्साहित करते है। किसी भी मूवी की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है और हम पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करते है। आपको इस तरह की वेबसाइट से बचना चाहिए और मूवी देखने के लिए लीगल तरीके का उपयोग करना चाहिए। अगर आप फिर भी इन वेबसाइट का प्रयोग मूवी देखने के लिए करते है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

3 thoughts on “Movierulz 2020: HD Movies Download illegal website”

  1. बहुत बहुत धन्यवाद सर , मै आपकी daily reader हूँ….आप बहुत अच्छा लिखते हो और सभी पोस्ट में काफी helpful जानकारी देते है …thank you sir

Comments are closed.