TamilRockers-2020-Free-HD-Full-Movies-Download-Illegal-Website

TamilRockers 2020: Free HD Full Movies Download Illegal Website


Tamilrockers 2020: Free HD Full movies download illegal website

Tamilrockers क्या है?

तमिलरॉकेर्स एक बहुत ही प्रसिद्ध नई मूवीज की पायरेसी करने वाली इललीगल वेबसाइट है। यह वेबसाइट साउथ इंडिया से शुरू हुई थी। अब इसको जानने वाले न केवल पुरे इंडिया में बल्कि विश्व के विभिन्न देशो में भी है। इस वेबसाइट के उपयोगकर्ता TamilRockers वेबसाइट से आसानी से नयी Hd मूवी डाउनलोड कर लेते है।

तमिलरॉकेर्स से कौन सी मूवीज डाउनलोड कर सकते है?

तमिल रॉकर्स वेबसाइट से latest तमिल मूवीज, कन्नड़ मूवीज, तेलगु मूवीज, मलयालम मूवीज, हिंदी मूवीज और इंग्लिश मूवीज hd डाउनलोड कर सकते है। इसके अलावा कुछ टीवी शोज भी download कर सकते है।

Tamilrockers website लीगल है या इल्लीगल?

Tamil rockers एक इल्लीगल वेबसाइट है। इस वेबसाइट को प्रयोग करना और बढ़ावा देना भी गैर क़ानूनी है।

तमिलरॉकेर्स telugu क्यों इल्लीगल है?

Tamilrockers वेबसाइट लेटेस्ट movies को थिएटर में रिलीज़ होने के साथ साथ अपनी website पर डाल देता है। जिसके कारण लोग घर पर बैठे बैठे ही फ्री में नयी तमिल, तेलगु, कन्नड़, हिंदी मूवीज को डाउनलोड कर लेते है। जिससे फिल्म को बनाने वाले प्रोडूसर को करोड़ों रूपए का नुकसान होता है। जिसके कारण पायरेसी करने वाली इन वेबसाइट को सरकार ने गैर क़ानूनी घोषित कर रखा है।

सरकार ने इन वेबसाइट के खिलाफ क्या कदम उठाये है ?

सरकार ऐसी पायरेसी करने वाली वेबसाइट का पता लगने पर तभी बंद कर देती है। जो लोग इन वेबसाइट को चलाते है उन लोगो पर जुर्माने के साथ साथ क़ानूनी कार्यवाही भी करती है।

सरकार के कदम के बावजूद यह वेबसाइट दोबारा क्यों आती है ?

तमिलरॉकेर्स वेबसाइट को बनाने वाले लोग एक वेबसाइट बंद होने के बाद हर बार नए डोमेन के साथ वेबसाइट बनाते है। डोमेन में हर बार यह तमिलरॉकेर्स वर्ड को रखते है जिससे लोगो को इन वेबसाइट के बारे में पता चल जाता है।

यह भी पढ़े: Extramovies 2020: HD Movies Download Website

Tamilrockers ws वेबसाइट कैसे कमाई करती है ?

Tamilrockers ws या और कोई पायरेसी करने वाली वेबसाइट लीगल न होने की वजह से इन पर गूगल adsense अप्रूवल नहीं देता। लेकिन यह वेबसाइट दूसरे ad माधयम से या pop up ad से अपनी वेबसाइट पर आने वाले उपयोगकर्ता से  करोडो रूपए की कमाई हर महीने करती है। इसके users विभिन्न प्रॉक्सी के माधयम से इन वेबसाइट को अनब्लॉक करके प्रयोग करते है।

Tamilrockers 2020 का नया लिंक क्या है?

तमिल रॉकर्स के नए लिंक के लिए आप गूगल पर tamilrockers ws, tamilrockers la, tamilrockers.pl, tamilrockers.to, tamilrockers.co सर्च कर सकते है। जो रिजल्ट आएगा वह tamilrockers 2020 का नया लिंक होगा।

क्या हमें Tamilrockers dubbed movies का प्रयोग करना चाहिए ?

तमिलरॉकेर्स की  वेबसाइट को प्रयोग करना गैर क़ानूनी है। इसलिए हम आपको इस वेबसाइट को प्रयोग न करने की सलाह देते है। इसकी जगह आप लीगल तरीको का प्रयोग नयी मूवीज को देखने के लिए कर सकते है।

Disclaimer for Tamilrockers article

Tamilrockers लेख में दिया गया कंटेंट केवल जानकारी के उद्देश्य से है। इसका सम्बन्ध हमारी वेबसाइट (homeremediesfast.com) से बिलकुल भी नहीं है और न ही हम Tamilrockers वेबसाइट को प्रोत्साहित करते है। आपको इस तरह की वेबसाइट से बचना चाहिए और मूवी देखने के लिए लीगल तरीके का उपयोग करना चाहिए। किसी भी मूवी की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है और हम पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करते है। अगर आप फिर भी इन वेबसाइट का प्रयोग मूवी देखने के लिए करते है तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *