मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर नज़र आयी एक एंकल फ़िटनेस एक्सेसरी के साथ | Malaika Arora Gym Accessory

Spread the love
Malaika Arora Gym Accessory Ankle for weight loss
Malaika Arora Gym Accessory Ankle for weight loss

Malaika Arora Gym Accessory #Malaika Arora

Malaika Arora Gym Accessory: आज हम आपको मलाइका अरोड़ा के नए जिम accessories के बारे में बताने वाले हैं। यह जिम एसेसरीज जिम करने के बाद या gym के दौरान weight loss करने में बहुत ही सहायक सिद्ध होते है। मलाइका अरोड़ा को इस जिम accessories के साथ स्पॉट किया गया।

मलाइका अरोड़ा जोकि एक फिटनेस फ्रिक हैं। जो अपनी फिटनेस के कारण अक्सर चर्चा में रहती है। वह 47 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही सजग है और अक्सर जिम में जाते हुए या gym से बाहर निकलते हुए अक्सर नजर आती हैं।

अभी मलाइका अरोड़ा को जिम से बाहर निकलते हुए एक fitness accessory के साथ देखा गया। यह फिटनेस एक्सेसरी पैरों में ankle में पहनी जाती है। Malaika Arora को गुलाबी रंग के जिम कॉस्टयूम के साथ स्पॉट किया गया। इस एक्सेसरीज को बहुत से सेलिब्रिटी अक्सर पहने हुए दिखाई देते है।

Malaika Arora Ankle Weight Gym Accessory for Weight Loss

Malaika Arora Ankle Weight Gym Accessory for Weight Loss
Malaika Arora Ankle Weight Gym Accessory for Weight Loss

यह वजनदार जिम accessory ankle में पहनने के कारण चलने में व्यक्ति को एक्स्ट्रा effort लगाना पड़ता है। जो वेट लॉस करने में बहुत सहायक सिद्ध होता है। यदि कोई व्यक्ति अपना वजन कम करना चाहता है तो वह जिम के दौरान या gym के बाद इस accessory का प्रयोग कर सकता है।

यह gym एक्सेसरी कार्डियो एक्सरसाइज के साथ बहुत असरकारक है। जिस प्रकार यह चलने, दौड़ने, कूदने के दौरान use कर सकते है। यह ज्यादा कैलोरी burn करके वजन कम करने में सहायक होगी।

लेकिन किसी भी न्यू बी जिसने जिम जाना अभी शुरू किया है। उसको शुरुआत में ही इस फिटनेस एक्सेसरीज को प्रयोग नहीं करना चाहिए। क्योंकि यह शुरुवात में बहुत थकाने वाला होने के साथ muscle में injury भी ला सकता है।

जिसके कारण जो व्यक्ति कुछ समय से gym में weight training, cardio और strength training कर रहे है। वह इस accessory को इस्तेमाल में ला सकते है।

Wrist/Ankle Weights क्या होता है ?

wrist या एंकल वेट gym accessories के तौर पर लोगों के द्वारा use किये जाते है। यह वजन में 1-1 kg के होते है। जिसको दोनों हाथ में या दोनों पैर में अपने हिसाब से प्रयोग किया जा सकता है। यह आसानी से आपकी कैलोरीज को burn करते है।

यह आपको स्ट्रैंथ ट्रेंनिंग में भी मदद करता है। यह आपके हाथों और पैरों को मजबूती प्रदान करता है। यह आपके ankle और बट को tone करता है। यह gym एक्सेसरी महिला और पुरुष दोनों के लिए लाभकारी है। आप निचे दिए link से Ankle Weight gym accessory का price चेक कर सकते है।

Read more:

National Digital Health Mission & Health ID Card in Hindi

Airtel Black Plans in Hindi | एयरटेल ब्लैक के सभी प्लान्स हिंदी में

Meditation Kaise Kare in Hindi | मैडिटेशन कैसे करे हिंदी में

Pet Kam Karne Ki Exercise Machine | पेट कम करने की एक्सरसाइज मशीन

Leave a comment

close